Home देश Air Asia Sale : 99 रुपए में घरेलु, 444 रुपए में...

Air Asia Sale : 99 रुपए में घरेलु, 444 रुपए में अंतराष्ट्रीय हवाई सफर कराएगा एयर एशिया

SHARE
Airlines Holi Offer

Air Asia Sale :  मई 2018 से जनवरी 2019 के बीच कर सकते हैं यात्रा

Air Asia Sale : विमानन कंपनी एयर एशिया ने हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए डिस्काउंट सेल की शुरूआत की है.

इस सेल में कपंनी यात्रियों को मात्र 99 रुपए के बेस फेयर में घरेलु सफर करने का ऑफर दे रही है. जबकि अंतराष्ट्रीय उड़ानों के लिए कंपनी ने अपना बेस फेयर 444 रुपए रखा है.
हालांकि एयर एशिया की तरफ से दिया जा रहा ये ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए ही है. जिसकी बुकिंग रविवार रात 12 बजे से शुरू हो चुकी है. इन सीमित समय में बुक कराए गए टिकट पर यात्री मई 2018 से जनवरी 2019 तक सफर कर सकते हैं.
इस बारे में एयर एशिया ने बयान जारी कर बताया कि यात्री अब 99 रुपए बेस फेयर में घरेलु उड़ान और 444 रुपए में अंतराष्ट्रीय उड़ानों का लुत्फ उठा सकते हैं.
यह भी पढ़ें Google & Twitter : गूगल और ट्विटर के इस नए फीचर के बारे में क्या आपने जाना ?
इतना ही नहीं जो लोग अपनी यात्रा के दौरान कोलकाता से मलेशिया के जोहर बाहरु तक का सफर करना चाहते हैं उनके लिए बेस फेयर जीरो रखा गया है.
यात्रियों को देना होगा टैक्स
कंपनी ने अपने बयान में यह स्पष्ट कर दिया है कि यात्रियों को अपने टिकट की बुकिंग के दौरान लगने वाले टैक्स को खुद से चुकाना होगा .
आपको बता दें कि बेस फेयर के अलावा हवाई यात्रा करने वाले मुसाफिरों को फ्यूल सरचार्ज, एयरपोर्ट फीस, टैक्स और अन्य कुछ चार्ज देने होते हैं.
यह भी पढ़ें – Whats App Live Sharing : व्हॉट्स ऐप का ये नया फीचर करेगा आपकी जासूसी
मई के बाद यात्रा करने वालों को मिलेगा फायेदा
एयर एशिया इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ अमर अबरोल ने बताया कि 99 रुपए का बेस फेयर रखा जाना प्रमोशन का हिस्सा है. इससे उन लोगों को फायदा होगा जो मई 2018 के बाद घूमने की योजना बना रहे हैं.
गौरतलब है कि एयर एशिया इंडिया टाटा संस और एयर एशिया का ज्वाइंट वेंचर है. जिसमें टाटा का हिस्सा 51 फीसदी है और एयर एशिया का हिस्सा 49 प्रतिशत है.

साभार – डीएनए
For More Hindi Positive News and Positive News India Follow Us On FacebookTwitterInstagram, and Google Plus