Home देश Airlines Holi Offer : अपनों के बीच होली मनाने के लिए एयरलाइंस...

Airlines Holi Offer : अपनों के बीच होली मनाने के लिए एयरलाइंस कंपनियां करा रही सस्ते में सफर, जल्दी करें

SHARE
AirAsia Hello Summer Offer

Airlines Holi Offer : ऑफर सिर्फ सीमित अवधि के लिए

Airlines Holi Offer : अगर आप होली के त्यौहार की खुशियों को अपनों के साथ मनाना चाहते हैं मगर ट्रेनों में सीटों की मारामारी को देखकर परेशान हैं तो हमारी यह खबर आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकती है.

जी हां, अक्सर आप देखते होंगे त्यौहारों के समय रेलवे अपनी कई स्पेशल ट्रेनों की सौगात यात्रियों को देता है, मगर इस बार कुछ उल्टा है क्योंकि इस साल होली पर रेलवे का तो अभी पता नहीं मगर एयरलाइंस कंपनियां आपके लिए कई लुभाने वाले ऑफर की पेशकश कर रही हैं .
बता दें कि कंपनियों का होली फेस्टिव सीजन ऑफर से उन लोगों को विशेष लाभ होगा जो ट्रेनों में सीट ना मिल पाने या फिर महंगे हवाई सफर के चलते अपनों के बीच होली मनाने नहीं जा पा रहे थे.
गौरतलब है कि हवाई यात्रा का सस्ता ऑफर देने वाली कंपनियों में गो एयर, एयर एशिया और जेट एयरवेज शामिल हैं.
इनमें से गोएयर तो 991 रुपये की शुरुआती कीमत में हवाई सफर का मौका दे रही है. वहीं एयर एशिया की तरफ से प्रमोशनल स्कीम के तहत 20 फीसद तक की छूट दी जा रही है.
यह भी पढ़ें – भारतीय वायुसेना का फाइटर प्लान अकेले उड़ाने वाली पहली महिला बनी अवनी
गो एयर का 991 ऑफर
गो एयर की तरफ से होली स्पेशल वीकेंड स्कीम में कंपनी कुछ चुनिंदा मार्गों पर 991 रुपए का मिनियम बेस किराया निर्धारित किया है.
इसके अलावा कुछ चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी टिकट बुक कराने वाले यात्रियों को मिल रही है. उपर्युक्त यात्री टिकटों की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट GoAir.in पर जाकर कर सकते हैं.
एयर एशिया दे रही 20 प्रतिशत छूट
इसी प्रकार एयर एशिया भी चुनिंदा रूटों पर यात्राओं को किराये में 20 प्रतिशत तक छूट दे रही है. एयर एशिया का यह ऑफर 25 फरवरी 2018 तक ही वैलिड है.
इसके अलावा जेट एयरवेज भी अपनी सभी घरेलू उड़ानों पर 20 प्रतिशत की छूट दे रही है. यह ऑफर घरेलू उड़ानों के प्रीमियम और इकोनॉमी क्‍लास पर लागू होंगे जो 23 फरवरी 2018 तक ही वैध है.

For More Hindi Positive News and Positive News India Follow Us On FacebookTwitter, Instagram, and Google Plus