Home देश SBI Festival Loan: इस दिवाली नहीं होगी पैसों की कमी, SBI दे...

SBI Festival Loan: इस दिवाली नहीं होगी पैसों की कमी, SBI दे रहा है यह खास ऑफर

SHARE
SBI Clerk Recruitment 2018

SBI Festival Loan: ग्राहकों को मिला SBI का बोनस

SBI Festival Loan: दिवाली के लिए बाजार और मॉल सज चुके हैं. ऐसे में अगर आपने किसी सामान को खरीदने का मन बना रखा है लेकिन जेब में पैसा ना होने के कारण आप नहीं खरीद पा रहे हैं तो बिल्कुल भी निराश मत हों

क्योंकि आपके लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) एक खास ऑफर लेकर आया है.
दरअसल एसबीआई ने अपने ग्राहकों को फेस्टिवल लोन प्रोग्राम के तहत एक ऑफऱ पेश किया है. जिसके तहत आप अपनी हर छोटी-बड़ी जरूरतों के लिए बैंक से लोन ले सकते हैं.
पांच हजार से 50 हजार रुपए तक का लोन
एसबीआई फेस्टिव लोन के तहत ग्रहकों को 5000 रुपये से लेकर 50 हजार रुपये तक लोन मिल सकता है. जबकि लोन का भुगतान आपको 12 महीनों की ईएमआई के जरिये करना होगा.
इस लोन की सबसे अच्छी बात यह भी है कि अगर आप लोन की पूरी रकम समय से पहले चुकाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपसे बैंक प्रीपेमेंट चार्ज नहीं वसूलेगा.
गौरतलब है कि इस लोन को देने के लिए बैंक ने एक फार्मूला तय किया है. इस फार्मुला के तहत लोन देने की न्यूनतम रकम 5000 रखी गई है जबकि अधिकतम के लिए बैंक आपको सिर्फ आपकी कुल मासिक आय से 4 गुना ज्यादा तक का लोन दे सकेगा.
जानें, कैसे ले सकते हैं लोन
अगर आप नौकरी शुदा हैं तो आपको लोने लेने के लिए एक पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, सैलरी स्लिप और फॉर्म 16 जमा करना होगा.
वहीं अगर आपका खुद का कारोबार है तो आपको इस्टैब्ल‍िशमेंट सर्टिफिकेट या लीज डीड और टेलिफोन बिल समेत आईटी रिटर्न की जानकारी बैंक को देनी होगी.
आपके लिए यह जानना जरुरी है कि लोन देने के लिए बैंक आपसे प्रोसेसिंग फीस के तहत सिर्फ 100 रुपये लेगा. इसके अलावा आप से किसी भी तरह की एडमिनिस्ट्रेटिव फीस नहीं ली जाएगी.
For More Breaking News In Hindi and Positive News India Follow Us On Facebook, Twitter, Instagram, and Google Plus