मध्यप्रदेश में BJP/RSS से जुड़े कितने लोगों की हुई हत्या

BJP Workers Murdered In MP

BJP Workers Murdered In MP : अभी तक इस मामले में किसी का नाम खुलकर सामने नहीं आया है.

BJP Workers Murdered In MP : मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ गई है और इसके आते ही राज्य की शांति भंग होती जा रही है,ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि वहां के लोग और विपक्ष कह रहा.

एमपी में जहां एक तरफ किसानों को कर्ज माफी के नाम पर ठेंगा मिला वहीं बीजीपी आरएसएस से जु़डे तीन कार्यकर्ताओं की हत्या से प्रदेश में दहशत का माहौल बन गया है.
राज्य की पुलिस इसमें किसी राजनीतिक साजिश न होने की बात कर रही है तो वहीं बीजेपी लगातार प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है.
हालांकि अभी तक इस मामले में किसी का नाम खुलकर सामने नहीं आया है.

पढ़ेंप्रणव मुखर्जी,नानाजी देशमुख और भूपेन हजारिका को भारत रत्न,जानें इनके बारे में थोड़ा बहुत

एसपी नवनीत भसीन ने बताया, ‘हम अभी हत्या के पीछे की साजिश नहीं पता लगा पाए हैं, फरेंसिक एक्सपर्ट की टीम इस पर काम कर रही है.
BJP Leaders Murdered In MP

हलाद बंधवार
पहली हत्या
बीते शुक्रवार के दिन बीजेपी नेता प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और आरोपी मौके से अभी तक फरार हैं, इसके बाद से ही प्रदेश की पुलिस सक्रिय हो गयी थी.
दूसरी हत्या
BJP Leaders Murdered In MP

मनोज ठाकरे 
बीते रविवार के दिन मॉर्निंग वॉक पर निकले बीजेपी मंडल के अध्यक्ष मनोज ठाकरे का शव एक खेत में मिला और उनकी लाश के पास एक खून से सना पत्थर भी मिला जिससे हड़कम्प मच गया. कहा जा रहा है कि उनकी हत्या के लिए उसी पत्थर का इस्तेमाल किया गया था.
तीसरी हत्या
ग्वालियर से बीजेपी कार्यकर्ता छत्रपाल सिंह रावत जो एक बस कंडक्टर के रूप में काम करते थे उनका शव शहर के बाहरी इलाके की एक नदी किनारे मिला था, जिसके बाद से ही बीजेपी कार्यकर्तों में आक्रोश है.
फिलहाल, देखना यह है कि क्या पुलिस इन तीन मौत के पीछे का पर्दा उठा पाती है के नहीं ? आने वाले चुनाव में भी इसका असर देखने मिल सकता है.
पढ़ें – आतंकवाद छोड़ सेना में शामिल हुए शहीद नजीर अहमद को मिलेगा अशोक चक्र
चौथी हत्या
23 जनवरी को हिम्मत पाटीदार नाम के शख्स की गला रेत कर हत्या कर दी गई, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतक को आरएसएस का स्वयंसेवक बताया है.
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट
बुधवार की शाम को रतलाम में संघ के कार्यकता की हत्या के बाद सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया की
रतलाम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघके स्वयंसेवक श्री हिम्मत पाटीदार को सादर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. उनकी हत्या की खबर से मन व्यथित है. सरकार से उनके हत्यारों को शीघ्र पकड़ने की मांग करता हूं. प्रदेश में अराजकता के हालात बन चुके हैं. क्या यही है कांग्रेस का ‘वक्त बदलाव का’? हत्या समेत लूटपाटऔर दूसरी आपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं और कांग्रेस सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है, शर्मनाक बयान दे रही है