Home विशेष Virushka Wedding : जानिए, शादी से पहले कैसी थी विराट और अनुष्का...

Virushka Wedding : जानिए, शादी से पहले कैसी थी विराट और अनुष्का की लव लाइफ

SHARE
virushka Wedding

Virushka Wedding : 2013 में हुई थी पहली मुलाकात

Virushka Wedding : लंबे सस्पेंस के बाद कल यानि सोमवार को क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी का आधिकारीक ऐलान कर दिया .

इन दोनों ने इटली में कुछ पारिवारिक सदस्यों के सामने शादी के सात फेरे लिए. इस बारे में सबसे पहले बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शादी की तस्वीरें को पोस्ट कर लोगों को इसकी सूचना दी.
आपको बता दें कि कोहली के भारत-श्रीलंका सीरिज से छुट्टी लेने के बाद से ही यह कयास लगाया जाने लगा था कि यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.
विराट और अनुष्का या यूं कहे विरुष्का की शादी का इंतजार उनके फैंस बड़ी ही बेताबी से कर रहे थे.
आइए आपको बताते हैं इस ग्लैमरस जोड़ी की खूबसूरत लव स्टोरी.

virushka marriage

पहली मुलाकात
विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात 2013 में एक एड फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए, और फिर कई जगह पर एक साथ इन्हें देखा जाने लगा.
इस खबर की पुष्टी तब हुई जब टीम इंडिया जनवरी 2014 में दक्षिण अफ्रीका के दौरे से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंची थी. बाकी टीम के साथ होटल में जाने के बजाय, विराट अनुष्का के अपार्टमेंट में चले गए थे. अनुष्का ने खुद उन्हें एयरपोर्ट से लाने के लिए गाड़ी भेजी थी.
इन सब के बाद भी दोनों काफी दिनों तक डेटिंग की खबरों को नकारते रहे.
2014 के आईपीएल में पहली बार साथ सामने आए
अक्टूबर 2014 में इंडियन सुपर लीग के मैच के दौरान दोनों को पहली बार सार्वजनिक तौर पर साथ देखा गया. जाहिर था कि उन्होंने अपने अंदर की उस झिझक को खत्म कर दिया था कि लोग क्या समझेंगे.
उसी साल नवंबर 2014 में श्रीलंका के खिलाफ मैच में जब विराट बैटिंग कर रहे थे, तब वीआईपी स्टैंड में अनुष्का भी मौजूद थी. शतक लगाने के बाद विराट ने अपने बल्ले को हवा में अनुष्का की ओर करते हुए फ्लायिंग किस दिया था. इसके बाद दोनों ने एक इवेंट में कबूल कर लिया कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे है.

virushka marriage

2015 में आई थी ब्रेकअप की खबरें
इन दोंनो की प्यार की इस कहानी में एक ऐसा वक्त भी आया था जब दोनों एक दूसरे से दूर जा चुके थे. ये बात साल 2015 की है जब खबरें फैली की दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.
विराट और अनुष्का दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था. दोनों के ब्रेकअप की वजह शादी को ही बताया गया.उस समय कहा गया था कि विराट अनुष्का से शादी करना चाहते थे लेकिन अनुष्का इसके लिए तैयार नहीं थी.
हालांकि विराट से जब मीडिया ने इसपर सवाल पूछा तो विराट ने कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया था और कहा था कि ये उनका पर्सनल मैटर है.

virushka marriage

टकराव पर भारी पड़ प्यार
मगर यह ब्रेक अप ज्यादा लंबा नहीं चला और जल्द ही दोनों फिर साथ आ गए. इसके बाद से दोनों को हर जगह साथ देखा जाता रहा . चाहे युवराज सिंह की शादी हो या जहीर खान का रिसेप्शन या कोई आवार्ड फंक्शन.
जब भी कभी विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर अनुष्का पर सवाल उठाए जाते तो वह हमेशा ढाल बनकर आगे खड़े रहते .
दोनों ने बीते चार सालों में हर अच्छे बुरे वक्त में एक दूसरे का साथ दिया है. और अब दुनियों वालों के सवालों और मीडिया की नजरों से दूर दोनों इटली में एक नए सफर की शुरुआत भी कर चुके हैं.

virushka marriage

भारत में होगा ग्रैंड रिसेप्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद दोनो ने भारत में अपने दोस्त-रिश्तेदारों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखा है जिसमें 21 दिसंबर को दिल्ली में रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन होगा वहीं 26 दिसंबर को क्रिकेटरों और फिल्मी सितारों के लिए पार्टी का आयोजन किया गया है.

For More Hindi Positive News and Positive News India Follow Us On FacebookTwitterInstagram, and Google Plus