Home टेक न्यूज़ BSNL का नया धमाकेदार प्लान पेश , मिलेगा 1 साल तक फ्री...

BSNL का नया धमाकेदार प्लान पेश , मिलेगा 1 साल तक फ्री डाटा और 6 महीनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग

SHARE
13 Digit Mobile Number
demo pic

BSNL 999 Rs Plan : एसएमएस की भी मिल रही मुफ्त सुविधा

BSNL 999 Rs Plan : प्राइवेट टेलीकाम कंपनियों के ग्राहकों को लुभाने वाले ऑफर को टक्कर देने के लिए BSNL ने भी अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार प्लान की पेशकश की है.

महाशिवरात्रि के दिन पेश हुए इस प्लान में सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल अपने ग्राहकों को एक साल के लिए फ्री डाटा और 6 महीनों के लिए अनमिलिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है.
बता दें कि BSNL का यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए शुरू किया गया है जिसे खरीदने के लिए उन्हें केवल 999 रुपए खर्च करने होंगे.
क्या कुछ है खास
एयरटेल, जीओ को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल का यह प्लान बेहद सटीक माना जा रहा है.
सिर्फ 999 के इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (लोकल, एसटीडी) की सुविधा दी जा रही है जिसका लाभ ग्राहक 181 दिनों तक उठा सकते हैं.
इसके अलावा पूरे 1 साल तक हर दिन 1 जीबी हाई स्पीट डेटा भी दिया जाएगा, यही नहीं दिन के 1 जीबी डाटा खत्म होने के बाद भी ग्राहक मुफ्त सेवा का लाभ ले सकेंगे मगर उसकी स्पीट 40kbps हो जाएगी.
इसी तरह SMS की बात करें तो ग्राहकों को प्रतिदिन 100SMS मिलेगा और इसके बाद लोकल SMS के लिए 25 पैसे और नेशनल SMS के लिए 35 पैसे का भुगतान करना होगा.
इन यूजर्स को नहीं मिलेगा लाभ
गौरतलब है कि बीएसएनएल प्रीपेड यूजर्स के लिए शुरू किया गया यह प्लान केवल नॉर्थ-ईस्ट, जम्मू-कश्मीर और असम को छोड़कर पूरे देश में लागू होंगे. इसके अलावा दिल्ली और मुंबई सर्कल के यूजर्स को भी मुफ्त कालिंग से भी वंचित रखा गया है.
उनके लिए वॉयस कॉल की कीमत 60 पैसे प्रति मिनट होगी. साथ ही 181 दिनों पर ऑन नेट और ऑफ नेट (होम एंड रोमिंग) के लिए भी 60 पैसे प्रति कॉल की दर से भुगतान करना होगा.