Home टेक न्यूज़ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Sony Xperia L2

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Sony Xperia L2

SHARE
Sony Xperia L2

Sony Xperia L2 : 120 डिग्री वाइड एंगल फ्रंट कैमरे वाला Sony Xperia L2 सेल्फी लवर्स के लिए है खास…जानें क्या है कीमत

Sony Xperia L2 : जापान की मोबाइल कंपनी Sony ने अपना नया स्मार्टफोन Xperia L2 भारत में लॉन्च कर दिया है. Sony का यह नया स्मार्टफोन सेल्फी बेस्ड है, जिसकी कीमत 19,900 रुपये तय की गई है.

बता दें कि इस फोन की बिक्री शुरू हो गई है, ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्ड कलर में Flipkart, Amazon और देशभर के सभी ऑफलाइन सोनी सेंटर्स से खरीद सकते हैं।
स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Xperia L2 स्मार्टफोन 5.5 इंच का HD डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1280 pixels है. वहीं इसकी पिक्सल डेनसिटी 267 पीपीआई है.
कंपनी ने इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में खास इमेज तकनीक का इस्तेमाल किया है और साथ ही फोन में गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया है.
प्रोसेसर के फ्रंट में क्वॉलकॉम की बजाए मीडियाटेक MT 6737T प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. स्मार्टफोन में 3GB रैम दी गई है जो कि ज्यादातर मोबाइल एप्स को बिना रुके चलाने में सक्षम है. इसके अलावा फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर है, जो पावर ऑन व अनलॉक करने में सपोर्ट करता है.
स्मार्टफोन में स्टोरेज के लिए 32GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट भी मिलेगा.
आपको बता दें कि यह डिवाइस नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है और कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने सोनी में यूएसबी टाइप C पोर्ट इस्तेमाल किया है. साथ ही इस फोन में ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी जैसी खूबियां भी शामिल हैं. इसके अलावा  स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3300mAh की बैटरी पावर का इस्तेमाल किया गया है.
यह भी पढ़ें – भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy On7 Prime, जानें कीमत और फीचर्स
खास है कैमरा क्वालिटी
Sony Xperia L2 में रियर कैमरे में f/2.0 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए है.
खास बात ये है कि सेल्फी कैमरे में 120 डिग्री सुपर वाइड एंगल लेंस मौजूद है. साथ ही ये पोट्रेट सेल्फी मोड और ग्रुप सेल्फी मोड दिया गया है.