Home टेक न्यूज़ दमदार बैटरी के साथ Moto Z2 Force स्मार्टफोन के लिमिटेड एडिशन भारत...

दमदार बैटरी के साथ Moto Z2 Force स्मार्टफोन के लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च

SHARE
Moto Z2 Force
demo pic

Moto Z2 Force : मोटोरोला कंपनी अपने नए स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने पर 4 साल की गारंटी का धमाका ऑफर दे रही है..

Moto Z2 Force : मोटोरोला इंडिया ने अपने नए स्मार्टफोन मोटो जेड2 फोर्स को भारत में शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च कर दिया है.

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के लिमिटेड एडिशन ही मार्केट में उतारे गए हैं. कंपनी का कहना है कि ये स्मार्टफोन मोटो जेड का अपग्रेड वर्जन है.
खास बात यह है कि इस बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन को मोटो टर्बोपॉवर पैक मोटो मॉड के साथ पेश किया गया है.
फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
Moto Z2 Force की बॉडी मेटल की है, वही इस फोन में क्वाड एचडी डिस्प्ले शैटरप्रूफ है. बताया जा रहा है कि डिस्प्ले का यह फीचर्स बहुत खास है जिसके चलते डिस्प्ले टूटने की संभावना बहुत कम है.
कंपनी ने इस टेक्नोलॉजी को शैटरशील्ड का नाम दिया है, यही नहीं ग्राहकों के लिए इस तकनीक का लाभ उठाने के लिए कंपनी स्क्रीन ब्रेकेज पर 4 साल की गारंटी भी दे रही है.
यह भी पढ़ें – 19 दिन बैटरी बैकअप के साथ लांच हुआ iBall CompBook Exemplaire लैपटॉप, कीमत 16499 रुपए
वहीं फोन में 4 GB और 6 GB रैम के साथ ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है और ये फोन एंड्रायड 8.0 ओरियो पर रन करता है.
वहीं 4 GB रैम के साथ आपको 64 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी जबकि 6 GB रैम के साथ 128 GB की इंटरनल स्टोरेज कंपनी री तरफ से इस फोन में उपलब्ध कराई जा रही है.
बात करें कैमरा क्वालिटी की तो इस स्मार्टफोन में रियर पर 12MP RGB + मोनोक्रोम कैमरा सेटअप के साथ फ्रंट में 5MP सेंसर दिया गया है.
ये कैमरा सोनी के IMX 386 इमेज सेंसर से लैस हैं, जो अपॉरचर F/2.0 के साथ आते हैं. इसके अलावा सेल्फी के शौकिनों के लिए इसमें 5 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.
इस फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ स्पीकर है और होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है. साथ ही फोन को पावर देने के लिए 15 वॉट वाले टर्बोपावर चार्जर के साथ 2730 mAh की बैटरी दी गई है.
यह भी पढ़ें – कलाकारों का हैरतंगेज कारनामा, रुस में बनाया दुनिया का सबसे बड़ा उल्टा घर
इस फोन को लेकर कंपनी ने यह भी दावा किया है कि मोटो जेड 2 की बैटरी पूरे दिन का बैकअप देगी.
फोन की कीमत
जेड2 फोर्स को 34,999 रुपये में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर से आसानी से खरीदा जा सकता है. इसके साथ ही यह फोन किसी भी मोटो हब स्टोर पर भी आसानी से मिल सकेगा.

For More Hindi Positive News and Positive News India Follow Us On FacebookTwitter, Instagram, and Google Plus