Home टेक न्यूज़ टीवी के शौकीनों के लिए खुशखबरी , रिलायंस दिखाएगी 1 साल तक...

टीवी के शौकीनों के लिए खुशखबरी , रिलायंस दिखाएगी 1 साल तक फ्री HD चैनल

SHARE
Reliance Free Tv Channel
demo pic

Reliance Free Tv Channel : 1 मार्च से शुरू होगी प्री बुकिंग

Reliance Free Tv Channel : रिलायंस ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है. जिसमें रिलायंस बिग टीवी के एचडी गुणवत्ता वाले मनोरंजन चैनलों की एक पूरी सीरिज को फ्री दिया जाएगा.

यही नहीं रिलायंस बिग टीवी ने पूरे देश में 5 साल के लिए 500 तक फ्री टू एयर चैनल और एक वर्ष के लिए सभी पेड चैनल भी फ्री में देने की घोषणा की है. फिर जैसे ही 1 साल बाद पेड चैनलों का एक्सेस बंद हो जाता है तो ग्राहकों को हर महीने 300 रुपये का रिचार्ज कराना होगा.
इस तरह रिचार्ज करते हुए ग्राहक के 2 साल पूरे करने पर शुरुआत में दिया गया 2,000 रुपये उसे रिफंड कर दिया जाएगा, यानी खरीदारी के तीन साल बाद ग्राहकों का पूरा पैसा रिफंड
कंपनी के इस ऑफर की जानकारी देते हुए रिलायंस बिग टीवी के निदेशक विजेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा कि रिलायंस बिग टीवी भारतीय ग्राहकों को अपने टीवी पर मनोरंजन की अच्छी गुणवत्ता पहुंचाने के लिए एक नई शुरुआत करने जा रही है, जिसकी मदद से भारत में डिजिटल क्रांति लाई जा सकेगी.
यह भी पढ़ें – JIO यूजर्स के लिए बुरी खबर, 27 फरवरी को बंद हो जाएगी यह सेवा
आपको बता दें कि इस नवीनतम आधुनिक एचडी एचईवीसी डिवाइस में मनोरंजन, मूवी, खेल, समाचार, शिक्षा, और कार्टून चैनलों को उच्च डिजिटल क्वालिटी में किफायती सेवाओं के साथ उपलब्ध कराया जाएगा.
साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कंपनी की रिलायंस बिग टीवी की इस पेशकश के साथ अब यूजर्स ही नहीं देश के छात्र भी एचडी क्वालिटी में शिक्षा सामग्री को फ्री में उपलब्ध करा सकते हैं.
जानकारी के लिए आपको बता दें कंपनी इस धमाकेदार सर्विस के लिए 1 मार्च को सुबह 10 बजे से रिलायंस बिग टीवी के ऑफिशियल वेबसाइट पर सेट अप बॉक्स के लिए प्री-बुकिंग की सुविधा को शुरु करेगी .
जिसमें रिलायंस बिग टीवी के लैटेस्ट HD HEVC में यूजर्स को शेड्यूल रिकॉर्डिंग, USB पोर्ट, यू-ट्यूब एक्सेस और टीवी शो देखते हुए रिकॉर्डिंग करने जैसे फीचर्स मिलेंगे.
वहीं आपको यह भी बता दें कि प्री बुकिंग के लिए सभी यूजर्स को 499 रूपये खर्च करने होंगे.

For More Hindi Positive News and Positive News India Follow Us On FacebookTwitter, Instagram, and Google Plus