Google का ये ऐप दे रहा है 9000 कमाने का मौका, बस करें ये छोटा सा काम

Google Duo App Offer Cash Rewards

Google Duo App Offer Cash Rewards : इस वीडियो कॉलिंग ऐप को यूज करने पर मिलेगा कैशबैक रिवार्ड्स

Google Duo App Offer Cash Rewards : खरीददारी करने पर विभिन्न ऐप कैशबैक की बात करते हैं, मगर ये कंपनी केवल अपने एक ऐप इस्तेमाल करने पर कैशबैक देने की बात कर रही है.

जी हां, आपको जानकार और भी हैरानी होगी ये ऑफर किसी छोटी मोटी कंपनी नहीं बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी गूगल का है.
दरअसल गूगल ने अपने विडियो कलिंग ऐप Google Duo के पहली बार इस्तेमाल करने और नए यूजर्स को इनवाइट करने पर 9000 रूपए तक का कैशबैक दे रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक रिवॉर्ड से जुड़ा एक ईमेल लिंक भेजने वाले यूजर्स को मिलेगा
बता दें की कंपनी ने सितंबर में पहली बार इस तरह का प्रोग्राम फिलीपीन्स में पेश किया था जिसकी सफलता के बाद अब उसने भारत में इसे शुरू किया है.
पढ़ें – इन आसान Steps की मदद से आप भी अपने दोस्तों को Whatsapp पर भेंजे Diwali Stickers 
सपॉर्ट पेज के मुताबिक भारत में गूगल डुओ के जरिए पहली कॉल करने पर कैश रिवॉर्ड के तौर पर साल में 9000 रुपए जीतने का मौका मिल रहा है.
कैसे पाएं यूजर्स कैशबैक
भारतीय यूजर्स को गूगल डुओ पर कैश रिवार्ड्स जीतने के लिए पहली बार खुद इस ऐप के माध्यम से कॉल करना होगा इसके लिए सबसे पहले जरूरी है कि आपके पास एक फोन नंबर और गूगल पे पर अकाउंट हो.
नए यूजर्स से कैश रिवॉर्ड्स जीतने के लिए आपको अपने किसी ऐसे दोस्त को ये लिंक रिफर करना होगा जिसने पहले कभी भी गूगल डुओ पर साइन अप ना किया हो. इसके लिए आप डुओ ऐप में Invite friends > Share invite लिंक पर क्लिक करें.
अगर आपका दोस्त आपके भेजे गए लिंक के जरिए रजिस्टर होता है तो उसके ऐसा करने के तुरंत बाद ही रिवॉर्ड से जुड़ा एक ईमेल लिंक भेजने वाले यूजर्स यानि की आपको मिलेगा.
बता दें की नया यूजर जब अपना अकाउंट एक्टीवेट करेगा तो उसे और आपको 1,000 तक के रिवॉर्ड का एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा.
इन शर्तों का रखे ध्यान
लिंक भेजने से पहले आप सुनिश्चित कर लें कि आपके दोस्त ने आप ही के भेजे गए लिंक के जरिए पहली बार ऐप इंस्टाल करेगा.
इसके अलावा आपको यह भी ध्यान देना होगा कि एस फोन नंबर से केवल एक ही ऐप इंस्टाल होगा साथ ही गूगल डुओ का लेटेस्ट वर्ज़न भी होना जरूरी है.
पढ़ें – जानें भारत में कब और कितने में मिलेंगे Apple Macbook Air, iPad Pro और Macmini
इसके साथ ही रिवॉर्ड रिडीम करने के बाद 2-4 घंटे तक आपको इंतज़ार करना होगा.
वहीं अधिकतम आप 30 रिवॉर्ड्स जीत सकते हैं और हर स्क्रैच कार्ड की लिमिट 1,000 रुपये होगी.सबसे बड़ी बात कि ये केल एंड्रॉअड यूजर्स के लिए ही ऑफर है iOS यूजर्स इसका लाभ नहीं ले सकते.
यहां आवश्यक तौर पर आपको बता दें कि इससे जुड़ी अधिक जानकरी या नियम व शर्तो को जानने के लिए गूगल डुओ के ऑफिशल रिवॉर्ड्स प्रोग्राम टर्म्स एंड कंडीशंस पेज पर विजिट करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here