4,000mAh की दमदार बैटरी के साथ भारत में लांच हुआ Honor 8C ,आपके है बजट में

Honor 8C Launch In India

Honor 8C Launch In India : ये Honor7C का अगला वैरियंट है जो कि AI तकनीक से पूरी तरह लैस है

Honor 8C Launch In India : चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Huawei के सब-ब्रांड Honor ने अपना बजट वाला फोन Honor8C आज भारत मे लांच कर दिया.

बता दें कि ये Honor 7C का अगला वैरियंट है जो कि AI तकनीक से पूरी तरह लैस है.कंपनी ने इसे ऑरोरा ब्लू, मैजिक नाइट ब्लैक, प्लैटिनम गोल्ड और नेब्यूला पर्पल में लांच किया है.
इसके कंपनी ने इसके साथ फिटनेस बैंड Honor Band 4 भी लॉन्च किया है.
इसकी बिक्री 10 नवंबर से अमेजन इंडिया और HiHonor Store से शुरू हो जाएगी.ऐसा माना जा रहा है कि ये कल ही लांच हुए RealmeU1 को कड़ी टक्कर देगा.
पढ़ें – Realme U1 भारत में लांच, जानें फीचर्स,कीमत ,ऑफर्स और खरीदने की तारीख
Honor 8C के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
ऑनर 8C का डिस्प्ले 6.26 इंच का है जिसमें नॉच भी दिया गया है.इसमें Android 8.1 Oreo बेस्ड EMUI दिया गया है जो की स्नैपड्रैगन ऑक्टाकोर 626 प्रोसेसर के साथ है.
कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है. एक लेंस 13 का जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का है.वहीं ऑर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस इसमें फेस रिकोगनिशन वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.
कंपनी के मुताबकि उसके इस स्मार्टफोन की खासियत उसकी बैटरी है जो कि 4,000mAh की है.दावा किया जा रहा कि ये एक बार चार्ज करे पर दो दिन का बेटरी बैकअप देगी.
कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLRE का सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा स्टैंडर्ड फीचर्स जैसे जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm जैक दिया गया है.
वहीं ग्राहक सिक्योरिटी के लिए इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.
पढ़ें – तीन रियर कैमरे और फास्ट प्रोसेसिंग के साथ Huwai का Mate 20 Pro भारत में लांच
भारत में कीमत
जैसा कि हमने आपको ऊपर की खबर में बता दिया था कि ये एक बजट वाला स्मार्टफोन है. इसके 4GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है.जबकि 4GB रैम और 64GB मेमोरी वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है.