दमदार स्टोरेज और 45 दिन की बैटरी बैकअप के फीचर के साथ लांच होगा Lenovo Z5

Lenovo Z5 Feature

Lenovo Z5 Feature : 4 टीबी तक मिलेगी इंटरनल स्टोरेज

Lenovo Z5 Feature : लेनोवो ने अपने आने वाले नए स्मार्टफोन Z5 के फीचर्स को लेकर कई खुलासे किए है.

बता दें कि इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले ही कंपनी ने फोन के कई टीजर जारी कर दिए हैं.
वहीं कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने इस फोन की चीन की सोशल मीडिया वीबो पर एक पोस्ट शेयर करके जानकारी दी और साथ ही इस फोन के कैमरे से ली गई एक वाटरपार्क की पिक्चर भी साझा की हैं.
आइए जानते हैं क्या हो सकती हैं इस स्मार्टफोन की खासियत.
यह भी पढ़ें – सैमसंग ने गैलेक्सी A और J सीरीज के 4 स्मार्टफोन्स भारत में किए लॉन्च
Lenovo Z5 के फीचर्स 
इस फोन में कंपनी ने बेहतरीन क्वालिटी के साथ डुअल कैमरा सेट अप किया है. इस कैमरे की क्वालिटी को लेकर कंपनी दावा करती है कि इससे कम रोशनी में ली गई तस्वीर में भी स्पष्टता दिखाई देती है.
बता दें कि इस फोन का कैमरा एआई फीचर से लैस होगा. वहीं अगर स्टोरेज की बात करें तो कंपनी लेनोवो जेड5 में 4टीबी तक इंटरनल स्टोरेज देने जा रही है.
जानकारी के मुताबिक इस फोन की स्टोरेज को पार्टिकल टेक्नोलॉजी द्वारा बनाया गया है. फोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा लेकिन नॉच की सुविधा नहीं दी जाएगी.
फिलहाल फोन की कीमत की अभी कोई जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है.  इस स्मार्टफोन में आप 4000 जीबी तक फाइल्स डाल्स सेव कर सकते हैं, साथ ही 2000 एचडी मूवी, 150,000 गानें और तकरीबन 1 करोड़ फोटो डाल सकते हैं.
इसका दूसरा फीचर भी सामने आया है जिसमें ट्रू इनफनिटी डिस्पले शो किया गया है.
कंपनी के वाइस प्रोसिडेंट चांग चेंग ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर दी जानकारी के मुताबिक इसमें 45 दिन तक की स्टैंडबाई बैटरी लाइफ के साथ पेश किया जाएगा.
यही नहीं इस फोन में पावर के लिए 1080 घंटे की स्टैंडबाई बैटरी लाइफ आने का भी अनुमान लगाया जा रहा है. जाहिर है कि अगर ये जानकारी सही साबित होती है तो लेनोवो का ये स्मार्टफोन अबतक की सबसे ज्यादा बैटरी लाइफ वाला स्मार्टफोन बन जाएगा.
यह भी पढें – अब 4 जून को लांच होगा मोटोरोला का स्मार्टफोन Moto G6 Play, जानें क्या है इसमें खास
फिलहाल तो इस फोन की वाइस प्रेसिडेंट द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक फोन के रिलीज से पहले बेहतरीन फीचर्स से पर्दा उठ गया है.
14 जून को लेनोवो इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है. हालांकि इसे लेकर कोई भी औपचारिक जानकारी नहीं दी गई है.