Samsung Galaxy Wide 3 हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy Wide 3 Launched

Samsung Galaxy Wide 3 Launched : सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल के रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Samsung Galaxy Wide 3 Launched : Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन Galaxy Wide 3 दक्षिण कोरिया में लॉन्च कर दिया है.

कंपनी का कहना है कि उसका यह नया स्मार्टफोन गैलेक्सी वाइड 5 पिछलते साल में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी वाइड 2 हैंडसेट का अपग्रेड वर्जन है.
बता दैं कि कंपनी ने इस फोन को सिल्वर और ब्लैक कलर में पेश किया है जिसकी कीमत लगभग 19,000 रुपये तय की गई है. फिलहाल इसके भारत में लॉन्च होने की कोई भी जानकारी नहीं है.
Samsung Galaxy Wide 2 के स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट सिस्टम है जो एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ओएस पर काम करेगा. इसमें 5.5 इंच का HD+ (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले है. साथ ही इस फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं.
यह भी पढ़ें – सैमसंग ने गैलेक्सी A और J सीरीज के 4 स्मार्टफोन्स भारत में किए लॉन्च
फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें F/1.7 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और F/1.9 अपर्चर के साथ ही 13 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा शामिल है. यही नहीं कंपनी ने इस फोन फेस रिकग्निशन फीचर भी उपलब्ध कराया है.
स्टोरेज की बात करें तो सैमसंग के इस फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है, साथ ही इसमें 400 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल भी किया जा सकता है.
वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और एफएम रेडियो शामिल हैं और साथ ही 1.2w का इनबिल्ट स्पीकर भी दिया गया है.
पावर के लिए गैलेक्सी वाइड 3 में 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है.