Oppo F7 के फीचर्स हुए लीक, 26 मार्च को होगा भारत में लॉन्च

Oppo F7
demo pic

Oppo F7 : सेल्फी लवर्स के लिए स्पेशल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा

Oppo F7 : भारत में Oppo F7 स्मार्टफोन के लॉन्च होने की तारीख 26 मार्च तय की गई है. लॉन्चिंग डेट के साथ ही कंपनी ने स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से भी पर्दा उठा दिया है.
आपको बता दें कि यह फोन Oppo सीरिज F5 का अपग्रेड वर्ज़न है, जिसमें आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस से लैस फीचर को खासतौर पर शामिल किया गया है.
हालांकि इस फोन को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं, कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के लॉन्च इंवेट में भारतीय क्रिकेट के तीन खिलाड़ी रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और आर. अश्विन शिरकत करने वाले हैं.
यह भी पढ़ें – 20 मार्च से भारत में भी खरीद सकते हैं Xiaomi Redmi Note 5 स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत और फीचर
फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
Oppo F7 में आस्पेक्ट रेशियो 19:9 और 6.2 इंच का सुपर फुल स्क्रीन पैनल दिया गया है वहीं इस फोन में टच कंट्रोल की जगह गेस्चर कंट्रोल की सुविधा को शामिल किया गया है. जिसकी सहायता से आप किसी भी ऐप पर काम करते हुए भी बहुत आसानी से मैप को नैविगेट कर पाएंगे.
यही नहीं इस स्मार्टफोन में ऐप-इन-ऐप व्यू वाला फीचर भी है, जिसमें वीडियो देखा जा सकता है साथ ही रिकॉर्ड और शेयर भी किया जा सकता है.
वहीं अगर कैमरे की बात करें तो 25 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर कैमरा एआई सेल्फी, एआई ब्यूटी और रियल टाइम एचडीआर के साथ इस स्मार्टफोन में पेश किया जाएगा.
इसके अलावा इस स्मार्टफोन में iphone x जैसा बेजल-लेस डिस्प्ले और गूगल पिक्सल वाले एआर स्टीकर फीचर्स होने की भी बात कही जा रही है.
फिलहाल इस स्मार्टफोन के कुछ ही फीचर्स की जानकारी का पता चल पाया है लेकिन फोन के लॉन्च होते ही इसकी कीमत और दूसरे स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हो जाएगा.