योग गुरू बाबा रामदेव ने पतंजलि सिम कार्ड किया लॉन्च, जानें क्या होंगे प्लान और ऑफर

Patanjali Sim Card

Patanjali Sim Card : BSNL की साझेदारी से इस स्वदेशी सिम कार्ड को पेश किया गया है 

Patanjali Sim Card : भारत में स्वदेशी प्रोडक्ट्स से गुड्स मार्केट में अपनी पैठ जमा चुकी पतंजली ने टेलीकॉम सेक्टर में धमाल मचाने का इरादा कर लिया है.

इसके लिए योग गुरू बाबा रामदेव ने पतंजली का पहला स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड लॉन्च किया है. इसके लिए पतंजली ने भारत संचार निगम लिमिटेड को साझेदार बनाया है.
बता दें कि अभी यह सिम कार्ड को सिर्फ पतंजलि के आयुर्वेद कंपनी में काम करने वालों को दी जाएगी जिसके बाद इसे देशभर की जनता के लिए पेश किया जाएगा.
क्या होगा प्लान
बाबा रामदेव की पतंजली सिम कार्ड में पूरे देश में अनलिमिटेड कॉल्स, 2 जीबी डेटा पैक और 100 एसएसएस का सुविधा का ऑफर दिया जाएगा, जिसके लिए ग्राहकों को 144 रुपये का रिचार्च कराना होगा.
यह भी पढें – नोएडा के अर्जुन बने 8000 मीटर से ऊंची छह चोटियों को फतह करने वाले विश्व के सबसे युवा पर्वतारोही
मिलेगा डिस्काउंट और बीमा
इस सिम कार्ड पर कंपनी ने अपने कर्मचारियों और पतंजलि का सामान खरीदने वालों को 10 फीसदी डिस्काउंट देने का ऐलान किया है.
यही नहीं इस सिम कार्ड को खरीदने वाले को हेल्थ, एक्सीडेंट और लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगा.
बता दें कि कंपनी मेडिकल लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा दे रहा है जिसमें 2.5 लाख और 5 लाख तक की सीमा तय की गई है. यह इंश्योरेंस सिर्फ रोड एक्सीडेंट होने पर ही कवर किया जाएगा.
स्वदेशी सिम कार्ड के बारे में बताते हुए बीएसएनएल के चीफ जनरल मैनेजर सुनील गर्ग का कहना है कि पतंजली का प्लान बीएसएनएल के बेस्ट प्लान की तरह है.
इस प्लान से ग्राहक 144 रुपये में देश के किसी भी हिस्से में अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पतंजलि और बीएसएनएल का लक्ष्य देश की सेवा करने और चैरिटी करने का है.