Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए निकाला बंपर ऑफर, 398 के रिचार्ज पर 799 रुपए का कैशबैक

Jio Payments Bank

Reliance Jio Cashback Offer : ऑफर केवल 15 फरवरी तक सीमित

Reliance Jio Cashback Offer : रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक और बंपर ऑफर वाला प्लान पेश कर दिया है.ऐसा माना जाना रहा कि जियो का यह प्लान अन्य टेलीकॉम इंडस्ट्री के बीच एक नया धमाका कर सकता है.

‘गेट अप टू 200 पर्सेंट कैशबैक’ नाम से शुरू हुए इस ऑफर के तहत कंपनी जियो यूजर को 799 रुपये का कैशबैक दे रही है.
आपको बता दें ये प्लान कुछ सीमित समय के लिए ही है, इसका फायदा आप 1 फरवरी 2018 से 15 फरवरी 2018 तक उठा सकते हैं.
यह है जियो का ऑफर
इस ऑफर के तहत अगर जियो यूजर्स 398 रुपये या उससे ज्यादा का कोई भी रीचार्ज कराते हैं तो उन्हें 799 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा.
बता दें कि 398 रुपये का रीचार्ज यदि यूजर्स MyJio ऐप या Jio.com से कराते हैं तो उन्हें 100 प्रतिशत यानी 400 का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा जो उनके ‘My vouchers’ सेक्शन में ट्रांसफर कर दिया जाएगा.
कैसे उठाए ऑफर का लाभ
रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को MyJio ऐप से रिचार्ज कराने पर कई सारे बेनीफिट दे रही है. जिसमें 400 रुपए के रिचार्ज बाउचर भी शामिल हैं.
हालांकि, ये वॉउचर आपको उस वक्त भी मिलेंगे जब आप किसी दूसरे प्लेटफॉर्म से रिचार्ज कराते हैं. फोन रिचार्ज होने के बाद जियो यूजर को एक मैसेज करती है जिसमें 50 रुपए के 8 बाउचर का जिक्र होता है.
हालांकि, इन बाउचर का बेनीफिट तभी मिलेगा जब अगले सभी रिचार्ज MyJio ऐप से कराए जाएं.
एमेजन पे पर भी 50 रुपये कैशबैक
मोबिक्विक मोबाइल वॉलेट पर भी जियो के नए और पुराने दोनों ग्राहकों को ये रिचार्ज कराने पर 399 रुपये का कैशबैक मिलेगा. साथ ही रिचार्ज करने वाले नए यूजर्स को पेटीएम पर 50 रुपये का कैशबैक और पुराने यूजर्स को 20 रुपये का कैशबैक मिलेगा.
वहीं एमेजन पे पर ये कैशबैक 50 रुपये होगा और फोन पे वॉलेट पर यूजर्स को 75 रुपये और फ्रीचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा.
इसके अलावा भीम यूजर्स को भी रिचार्ज पर 100 रुपये (नए यूजर्स) और पुराने यूजर्स को 30 रुपये कैशबैक मिलेंगे.

For More Hindi Positive News and Positive News India Follow Us On FacebookTwitter, Instagram, and Google Plus