Flipkart और Vodafone ने मिलाया हाथ, महज 999 रुपए में मिलेगा 4G स्मार्टफोन

Vodafone 4G Smartphone

Vodafone 4G Smartphone : कैशबैक की भी मिल रही सुविधा

Vodafone 4G Smartphone : टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने नए और पुराने यूजर्स के लिए सस्ते 4G स्मार्टफोन का एक बड़ा धमाकेदार ऑफर पेश किया है.

इस ऑफर के तहत वोडाफोन ने ई-कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी कर अपने यूजर्स के लिए सिर्फ 999 रुपये में 4G स्मार्टफोन उपलब्ध करा रही रही है.
गणतंत्र दिवस से ठीक पहले शुरू हुए इस ऑफर के लिए दोनों कंपनियों ने अपनी पार्टनरशिप को #MyFirst4GSmartphone अभियान नाम दिया है.
बता दें कि शुरुआती लेवल में मिलने वाले सभी 4जी स्मार्टफोन्स को चुनिंदा रेंज पर दिया जाएगा और साथ ही इस ऑफर में आकर्षक कैश बैक भी फोन खरीदने वाले ग्राहकों को मिलेगा.
यह भी पढ़ें – 19 दिन बैटरी बैकअप के साथ लांच हुआ iBall CompBook Exemplaire लैपटॉप, कीमत 16499 रुपए
कैसे मिलेगा ऑफर पर कैशबैक
इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को 36 महीने तक कम से कम 150 रुपए का हर महीने का वोडाफोन का रीचार्ज कराना होगा. यूजर्स को यह रीचार्ज इस तरह कराना है कि हर महीने का कुल रीचार्ज 150 रुपए ही हो.
जिसके बाद 18वें महीने के आखिर में यूजर्स को 900 रुपए का कैशबैक मिलेगा और अगर आप इसी तरह रिचार्ज कराते रहे तो अगले 18 महीनों के बाद कैशबैक की रकम 1,100 रुपए हो जाएगी. यानि की इस तरह यूजर्स कुल 2000 रुपए के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं.
आपको बता दें कि कैशबैक के पैसे यूजर्स के वोडाफोन एम-पैसा वॉलेट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा, जिसका उपयोग यूजर्स अपने मन मुताबिक डिजिटल लेनदेन या कैश निकालने के लिए कर सकते हैं.
यह भी पढ़ें – WhatsApp New Feature : व्हाट्सऐप अपने यूजर्स को एक साथ देने जा रहा कई फीचर्स का तोहफा, आपने जाने क्या ?
ऑफर में अन्य स्मार्टफोन कंपनियां हो रही शामिल
इस ऑफर के तहत ग्राहकों को iVoomi Me4, Yu Yunique 2 , iVoomi i1, Yu Yunique 2 Plus और iVoomi i1S जैसे स्मार्टफोन्स पर लाभ मिलेगा. इसके अलावा Intex और Xolo जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर भी लोगों को ऑफर का फायदा मिलेगा.
वोडाफोन के कन्ज्यूमर बिजनस के असोसिएट डायरेक्टर अवनीश खोसला का इस ऑफर के बारे में कहना है कि उनका ये माई फर्स्ट 4जी स्मार्टफोन 999 अभियान उन लाखों लोगों को स्मार्टफोन खरीदने में मदद करेगा जो अब तक मंहगी कीमतों के चलते स्मार्टफोन नहीं खरीद पा रहे थे.
इसके अलावा जो यूजर्स वर्तमान में 4जी का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, वे भी अपने नेटवर्क को 4जी में अपग्रेड कर वोडाफोन सुपरनेट 4जी की समृद्ध सेवाओं का लाभ ले सकेंगे.
बहरहाल, यह कहना गलत नहीं होगा कि वोडाफोन की तरफ से अपने यूजर्स को कम कीमतों पर 4जी स्मार्टफोन मुहैया कराने और 4जी नेटवर्क को फैलाने की यह शानदार पहल कई लोगों को प्रभावित करेगी.