खुद के खून से बना लोशन इस्तेमाल करती है ये फैशन डिजाइनर, कीमत तो पूछिए ही मत

Moisturiser Made From Own Blood
Victoria Beckham(GooglePic)

Moisturiser Made From Own Blood : ये लोशन बारबरा स्टर्म द्वारा बनाया गया है,जिसकी कीमत 1 लाख है

Moisturiser Made From Own Blood : आज के समय में हम सभी के लिए खूबसूरती बहुत महत्वपूर्ण हो चुकी है, ऐसे में हम इसे बनाये रखने के लिए तरह-तरह के क्रीम प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल चेहरे और पूरी बॉडी पर खूब करते हैं.

लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि एक ऐसी फैशन डिजाईनर है जो खुद अपने खून से बने लोशन का इस्तेमाल करती हैं.
अगर सिर्फ इतना ही सुनकर आपको सदमा लग चुका है तो जनाब ज़रा दिल थाम के बैठिये जब आपको इस लोशन की कीमत पता चलेगी तो आपके होश उड़ जायेंगे.
पढ़ेंइस महिला ने 110 साल पुराने सूखे पेड़ के अंदर खोल दी लाइब्रेरी
खुद के खून से बने लोशन के लिए इतने रुपये खर्च करती हैं विक्टोरिया बैकहम
फैशन डिजाइनर और सिंगर विक्टोरिया बैकहम अपने मॉडलिंग और लुक के जरिए हर समय ही सुर्ख़ियों में रहती हैं.
हालाँकि इस बार उनके सुर्ख़ियों में रहने की वजह वाकई हैरान करने वाली है,दरअसल हाल ही में आयी एक खबर के मुताबिक विक्टोरिया बैकहम खुद अपने खून से बनाये गए लोशन का इस्तेमाल करती हैं.
इस लोशन को खास तौर पर अपने लिए बनवाने के लिए उन्होंने तकरीबन 1,200 पाउंड्स यानी कि 1 लाख रुपये खर्च किये हैं.
Moisturiser Made From Own Blood
हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर 44 वर्षीय विक्टोरिया बैकहम ने एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि “वो एंटी-एजिंग लोशन का इस्तेमाल कर रही हैं. ये लोशन बारबरा स्टर्म द्वारा बनाया गया है “.
जानकारी के लिए बता दें कि काफी सारे हॉलीवुड सलेब्स डॉक्टर बारबरा स्टर्म को उनके ख़ास ‘वैम्पायर फैशिअल‘ के लिए पसंद करते हैं”.
विक्टोरिया बैकहम ने इस बारे में बताया कि, “उनके खुद के खून की कोशिकाओं द्वारा बनाए गए इस लोशन में उपचार कारक मौजूद हैं.” 
विक्टोरिया बैकहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस लोशन की एक बोतल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, “इस हफ्ते मैं इसे इस्तेमाल करुँगी.”
पढ़ें – इस महिला को नहीं सुनाई देती सिर्फ मर्दों की आवाज, हुई ये बिमारी
इस तस्वीर को शेयर करने के बाद विक्टोरिया बैकहम ने अपने फोलोवेर्स को इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि, “डॉ. बारबरा स्टर्म ने मेरे ब्लड सेल्स से इस लोशन को बनाया है. इस लोशन में उपचार कारक के अलावा एंटी-एजिंग फैक्टर्स भी होंगे.” 
Moisturiser Made From Own Blood
इस क्रीम को एक रात इस्तेमाल करने के बाद इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विक्टोरिया बैकहम ने बताया कि, “मैं इस मास्क को लगाकर एक रात सोयी और अगली सुबह मेरी स्किन काफी कोमल और खूबसूरत नज़र आने लगी. अब मेरी स्किन सुपर हाइड्रेटेड और बेहद साफ़ और बेहद ही कोमल हो गयी है.”
जानकारी के लिए बता दें कि 44 साल की विक्टोरिया और स्टार फुटबॉलर डेविड की शादी जुलाई 1999 में हुई थी. इस शादी से उनके तीन बच्चे  19 साल के ब्रुकलिन, 16 साल के रोमिया, 13 साल के क्रूज और 7 साल की बेटी हार्पर भी हैं.